झुंझुनूं- बाइक सवार 3 युवकों को पिकअप गाड़ी ने ठोका, 1 नाबालिग की मौ’त, 2 अन्य घायल

Jhunjhunu: झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी में एक पिकअप गाड़ी ने मंगलवार दोपहर एक युवक को टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौ’त हो गई (Accident in Gudha Gorji), जबकि इस हादसे में दो नाबालिग घायल हो गए हैं। घायलों को बीडीके (BDK) अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां दोनों का उपचार जारी है।

पुलिस के मुताबिक, अंकित (15 वर्ष) पुत्र हंसराज, अनुज (17 वर्ष) पुत्र मनीराम और दाना राम (19 वर्ष) पुत्र शीशराम जाट बाइक पर सवार होकर झाझड़ियों की ढाणी से गुढ़ा की तरफ जा रहे थे। तीनों इस दौरान टैगोर स्कूल के पास जैसे ही पहुंचे, वहीं एक पिकअप गाड़ी ने तीनों को टक्कर मार दी। तीनों बुरी तरह वहीं गिर गए।

इसके बाद आसपास के लोग तीनों को उठाकर गुढ़ा अस्पताल लेकर गए, यहां उन्हें गंभीर हालत में झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां अंकित को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि अनुज और दानाराम का इलाज जारी है। हादसे की (Accident in Gudha Gorji) चपेट में आया अंकित अभी 11वीं क्लास में ही पढ़ रहा था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं का लाल, थाईलैंड में बना वॉलीबॉल कप्तान- भारतीय टीम का कर रहा नेतृत्व- आज से शुरू खेल!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि