मोरारका कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव में फर्जीवाड़े की खबर से मचा हड़कंप! SFI जिला अध्यक्ष गिरफ्तार

Morarka College News : राजस्थान के झुंझुनूं के सबसे बड़े काॅलेज मोरारका महाविद्यालय (Morarka College Jhunjhunu) के छात्र संघ चुनाव में फर्जीवाड़े की खबर सामने आई हैं। फर्जीवाड़े की खबर सामने आने के बाद हडकंप मचा हुआ है। फर्जीवाड़े की खबर के बाद मीडियाकर्मियों का प्रवेश बंद कर दिया गया है। छात्र संघ चुनाव में यहां त्रिकोणीय मुकाबला बताया जा रहा है। एनएसयूआई, एसएफआई और निर्दलीय के बीच टक्कर है। लेकिन फर्जी वोट को लेकर छात्र आपस में टकरा गए है। एनएसयूआई और एसएफआई ने फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया है। मोरारका काॅलेज में छात्र संघ चुनाव में 3299 छात्र वोटिंग करेंगे।

एसएफआई जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर हिरासत में

फर्जी वोट को लेकर छात्रों के बीच हुए टकराव के बाद एसएफआई के जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। विवाद के बाद पुलिस की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। मतदान के गतिविधियों के बीच बड़ी संख्या में छात्र मतदान कर रहे है। आरआर मोरारका राजकीय काॅलेज में एनएसयूआई के सचिन साहू, एसएफआई के कपिल चोपड़ा और निर्दलीय विवेक थाकन के बीच कांटे की टक्कर है। सभी प्रत्याशी अपने-अपने जीत के दावे कर रहे है। रात भर प्रत्याशियों ने अपने जीत के लिए जोर लगाया।

अब देखना यह है कि कौन सा उम्मीदवार विजयी होता है। फर्जीवाड़े की खबर की बीच एएसपी तेजपाल सिंह मौके पर पहुंचे है। घटना को लेकर दोनों पक्षों को शांत कराने की कोशिश की गई। इसके बाद एसएफआई के जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पंकज गुर्जर का आरोप है कि काॅलेज प्रशासन ने फर्जी आई कार्ड बांट दिए है। जिसके कारण फर्जी वोटिंग हो रही है। पुलिस मौके पर कैंप कर रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि