झुंझुनूं को पानी न मिलने की BJP मंत्री ने बताई वजह तो बृजेंद्र ओला ने पलटवार कर कह दी बड़ी बात!

Rajasthan: वर्तमान में पानी ने सिसायी रूप अख्तियार किया हुआ है, केंद्र और राजस्थान सरकार के बीच तनातनी जारी है। यमुना में पानी में देरी को लेकर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के बयान को लेकर बीते रविवार राज्य के परिवहन मंत्री बृजेंद्र सिंह ओला (Brijendra Singh Ola) ने पलटवार किया। केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि राज्य सरकार की डीपीआर (DPR) में खामियों के कारण झुंझुनूं (Jhunjhunu Gets Yamuna Water) को यमुना का पानी नहीं मिला रहा है, जिसके बाद ओला ने कहा कि डीपीआर में खामियों से यमुना का पानी हरियाणा सरकार (Haryana Sarkar) के एमओयू (MOU) पर हस्ताक्षर नहीं करने के कारण नहीं मिल पा रहा।

परिवहन मंत्री ने कहा कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री को इस बाबत हरियाणा सरकार से एमओयू (MOU) पर साइन करवाने को लेकर बात करनी चाहिए, ताकि शेखावाटी के झुंझुनूं और चूरू जिले की जनता को उनके हिस्से का 1961 क्यूसेक पानी आवंटित हो सके। ओला ने केंद्र सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार संवैधानिक संस्थाओं को कुचलने का काम कर रही है। बढ़ती महंगाई पर सरकार लगाम कसने के लिए तैयार नहीं है, यही कारण है कि कांग्रेस की तरफ से दिल्ली में 4 सितंबर को महंगाई को लेकर रैली निकाली जाएगी।

ओला (Jhunjhunu Gets Yamuna Water) ने प्रदेश में यातायात व्यवस्था को लेकर कहा कि सरकार खराब बसों की हालत को लेकर भी काम कर रही है। जल्द ही प्रदेश में नई बसें होंगी, इस योजना पर काम चल रहा है। वहीं ओला ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर कहा कि इस बारे में मुख्यमंत्री और आलाकमान भी कुछ बताने में सक्षम नहीं है। वहीं इससे पहले ओला ने दोपहर में मान नगर में स्थित कार्यालय में कार्यकर्ताओं से चर्चा की, तथा उनकी परेशानियों को सुना। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष महेंद्र सिंह झाझड़िया, पूर्व पालिकाध्यक्ष तैयाब लली समेत अनेक पदाधिकारी और पार्षद थे।

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं के इन 3 पशु प्रेमियों ने बेजुबानों का रखा है पूरा ख्याल, समाज को भी किया है जागरूक!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि