झुंझुनूं- शादीशुदा महिला से दोस्ती कर युवक ने बनाए अश्लील वीडियो और हड़प लिए 12 लाख के जेवर

Jhunjhunu: झुंझुनूं में एक शादीशुदा महिला को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है, आरोपी विवाहित महिला से पिछले 7-8 महीने में डेढ़ लाख रुपए तथा 12 लाख से अधिक के जेवर हड़प चुका है। आरोपी महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की (Jhunjhunu Married Women was being blackmailed)धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। आखिर में पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और इस मामले की शिकायत दर्ज करवा दी। 30 वर्षीय महिला अपने पति के साथ मंड्रेल रोड पर रहती है।

कोतावाली थाने में दी गई रिपोर्ट के मुताबिक, विवाहिता के पास एक अननोन नंबर स फोन आया, विवाहित ने अपनी किसी सहेली का फोन समझकर उस पर फिर कॉल किया और इस तरह उस युवक से महिला की बातें होना शुरू हो गई। आरोपी युवक का नाम अजय बलीवाल था, इसी दरमियां उसकी बातें बढ़ती गई। इस दौरान वे वीडियो कॉल के जरिए भी बात करते और फिर एक दिन आरोपी ने  महिला के अश्लील वीडियो बना लिए।

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं का लाल, थाईलैंड में बना वॉलीबॉल कप्तान- भारतीय टीम का कर रहा नेतृत्व- आज से शुरू खेल!

कुछ समय बाद आरोपी ने महिला को एक क्लिप भेजी और कहा कि इससे भी ज्यादा अश्लील वीडियो उसके पास है, उसने कहा ये वीडियो उसके पति के पास न जाए इसलिए जैसा वह चाहता है वैसा करे। नहीं तो वह उसे बदनाम कर देगा। इसके बाद पीड़िता बुरी तरह डर गई। इस डर को भांपते हुए आरोपी ने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने उसके पति और बच्चों को जान से मारनी की धमकी भी दी।

आरोपी ने महिला से पहले 1 लाख 56 हजार रुपए फोन-पे करवाए। पीड़िता ने कई बार रिश्तेदारों और भाई से पैसे लेकर भी आरोपी को भेजे। इसके बाद तो आरोपी के हौसले को परवाज मिल गए और वह लगातार उसे डरा-धमकाने लगाा। उसने अश्लील वीडियो रिश्तेदारों और पति को भेजने की भी धमकी दी। विवाहिता ने कभी उससे मुलाकात नहीं की और न ही कभी वह उसके सामने आया। महिला से जेवर भी उसने एक निश्चित जगह पर रखवाकर लिए थे।

विवाहिता ने बताया कि आोरपी लगातार गहने और रुपए लेने के बाद भी परेशान कर (Jhunjhunu Married Women was being blackmailed) रहा था। आरोपी भड़ौंदा कलां का रहने वाला था। उसके कहने पर महिला ने अपने पति से झूठ बोलकर 25 हजार रुपए उसे फोन पे करवाए थे। 6-7 दिन जब गुजरे तो पति ने पैसों के बारे में पूछा। लेकिन विवाहिता के पास पैसे नहीं थे और बाद में उसने पूरी कहानी अपने पति को बता दी। इसके बाद पति ने आरोपी की तलाश कर उससे पूछताछ की, आरोपी वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा, जिसके बाद कोतवाली थाने में दंपत्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं- बाइक सवार 3 युवकों को पिकअप गाड़ी ने ठोका, 1 नाबालिग की मौ’त, 2 अन्य घायल

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि