झुंझुनू नगर निकाय चुनाव का परिणाम जारी

झुंझुनू जिले के 8 नगर पालिकाओं के नगर निकाय चुनाव 2021 का परिणाम आ चूका है। जिले की 8 नगर पालिकाओं बगड़, चिड़ावा, खेतड़ी, मंडावा, मुकुंदगढ़, नवलगढ़, सूरजगढ़ और उदयपुरवाटी क्षेत्र की पालिकाओं में 240 वार्डो के लिए चुनाव हुए थे। जिले की 8 नगरपालिकाओं में 5 पालिकाओं में निर्दलीय ने जीत हासिल की और 2 नगर पालिकाओं में कांग्रेस और उदयपुरवाटी पालिका में कांग्रेस और निर्दलीय बराबरी पर रही।

nagar nikay jhunjhunu result

इस बार के नगर निकाय के चुनाव बहुत ही जबरदस्त तरीके के सम्पन हुए और साथ ही भाजपा के लिए इस बार में नगरपालिका चुनाव अच्छे नहीं रहे और झुंझुनू जिले में बीजेपी के हाथ खाली रहे ।

आज का परिणाम इस प्रकार रहा :

nagar nikay chunav result

आज के परिणाम से स्थिति एक दम स्पष्ट है मतदाताओं के वोट के आगे किसी की भी नहीं चलती। नगर पालिका चुनावों में बगड़ क्षेत्र भाजपा का गढ़ माना जाता है अगर 1990 के बाद हुए चुनावों की बात करे तो हर बार यहाँ बीजेपी को बहुमत मिलता और अपना बोर्ड बनती है लेकिन इस बार पासा पलट गया है और इस बार बीजेपी को बगड़ में बोर्ड बनाने के लिए निर्दलीयों की जरूर पड़ सकती है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि