झुंझुनूं के जवान ड्यूटी के दौरान हुए शहीद, इलाके में पसरा मातम

Jhunjhunun Jawan Shahid: झुंझुनूं के एक जांबाज और बहादुर बेटे शहीद हो गया है। जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी (Laxman Singh Kudi) ने इस बारे में जानकारी प्राप्त करवाई। शहीद के जाने से पूरे इलाके में मातम परा हुआ है।

कलेक्टर ने बताया कि जिले के बगड़ गांव के रहने वाले शहीद हवलदार नरेश, बैच नंबर- 13627560N का गुरुवार दिनांक 22 सितंबर को जम्मू-कश्मीर के चौकीबल में ड्यूटी के वक्त शहीद हो गए।

शहीद (Jhunjhunun Jawan Shahid) एक बहादुर और खुशदिल मिजाज के व्यक्ति थे। दिनांक 24 सितंबर शनिवार को सुबह साढ़े 10 बजे जवान का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंचेगा। जिसके बाद उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी। जवान के इस प्रकार जाने से पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है, झलको झुंझुनूं (Jhalko Media) परिवार शहीद को भावभीनी श्रद्धांजलि तथा परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट करता है।

झुंझुनूं की बेटियों को सलाम~ अफ्रीका में लहराया जीता का परचम, बनीं लाखों की मिसाल

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि