स्कूल के नाबालिग छात्र के साथ कुकर्म का मामला, पिता ने शिक्षक सहित 8 छात्रों पर लगाया आरोप

Jhunjhunu News : राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu) में एक गजब का मामला सामने आया है। सरकारी स्कूल के एक छात्र के साथ कुकर्म की घटना का मामला सामने आया है। इसको लेकर स्कूल के शिक्षक सहित कुल आठ छात्रों पर आरोप लगाया गया है। इस घटना के बाद नाबालिग के पिता ने कोतवाली थाने में केस दर्ज करा दिया है। पुलिस ने पाॅक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। पीड़ित छात्र के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि छात्र एक सरकारी स्कूल में पढ़ाई करता है।

पिछले कुछ दिनों से स्कुल के पास एक शौचालय है, वहां पर स्कूल के शिक्षक सहित कुल आठ छात्रों ने नाबालिग के साथ बार-बार गलत काम को अंजाम दिया। मामले का खुलासा तब हुआ, जब नाबालिग ने परिवार को बताया कि वह स्कूल नहीं जाएगा। अगर स्कूल गया तो आरोपी शिक्षक और अन्य छात्र उसे मार डालेंगे। कुकर्म करने बाद शिक्षक ने परिवार को इसे नहीं बताने की धमकी दी।

जांच में पूर्व में झगड़ा होंने की बात आई सामने

पुलिस के जांच में यह पता चला है कि पूर्व में 25 अगस्त को सातवीं और आठवीं में पढ़ने वाले छात्रों का आपस में झगड़ा हुआ था। इसी को लेकर शिक्षक ने बच्चे को थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि झगड़ा को शांत करने के लिए थप्पड़ मार दिया होंगा। किस पूर्वाग्रह से शिक्षक पर आरोप लगाए गए हैं पता नहीं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि