बाबा रामदेव मंदिर जा रहे 3 जातरु 11 केवी हाईटेंशन विद्युत लाइन से झुलसे, मची चीख-पुकार

Jodhpur News : जोधपुर (Jodhpur) में बनाड़ रोड़ पर नादंडी क्षेत्र के एक निजी स्कूल के पास शुक्रवार रात एक ध्वजा के हाई टेंशन 11 केवी विद्युत लाइन छुने से तीन जातरु झुलस गए। जिसमें एक जातरु की हालत काफी गंभीर हैं। घटना के बाद से वहां अफरा तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि नांदड़ी के मुंजासर से कुछ लोग दर्शन करने के लिए मसूरिया स्थित बाबा रामदेव मंदिर जा रहे थे। इनके पास एक विशाल झंडा भी था। बनाड़ रोड पर निकल रहे थे तभी झंडा का ऊपरी हिस्सा हाई टेंशन तार को छू गया। जिसके कारण झंडे में करंट आ गया।

तीन लोग करंट से झुलसे

झंडा पकड़ने वाले नगौरी गेट के रहने वाले अर्जुन, पृथ्वीपुरा रसाला रोड़ के प्रेम और मुरली तीनों झुलस गए। घटना के बाद से इलाके में हडकंप मच गया । कुछ देर बाद जातरुओं से मोर्चा संभाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। तीनों युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए डाॅक्टरों ने उन्हें महात्मा गांधी अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे की सूचना पर बनाड़ थाना मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है। इस संबंध में थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि तीन लोग करंट से झुलसे है, जिनका इलाज जारी है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि