पुलिस जिसे सु’साइड मानकर चल रही थी वो थी ह’त्या- मामले का ऐसे हुए खुलासा!

Rajasthan: जोधपुर में एक प्रेमी द्वारा प्रेमिका को जान से मार डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, दोनों लिव-इन में रह रहे थे, मृतका नर्सिंग क्षेत्र में काम किया करती थी। शराब के नशे में धुत प्रेमी युवक (In Jodhpur Man killed her lover) ने अपनी ही प्रेमिका की गला घोंट कर ह’त्या कर दी। हालांकि, पुलिस पहले इस मौ’त को सु’साइड मानकर चल रही थी।

पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद खुलासा हुआ कि यह सु’साइड नहीं, बल्कि ह’त्या थी। जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी (GNM) के पद पर तैनात युवती के पिता पेशे से एक टीचर हैं, जिन्होंने प्रेमी पर ह’त्या का मामला दर्ज करवाया है। यह मामला जोधपुर के शास्त्री नगर (Shashtri Nagar)थाना क्षेत्र का है।

premika matter

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सरिता (30) जोधपुर के उम्मेद अस्पताल (Umaid Hospital) में जीएनएम के पद पर कार्यरत थी। दिनांक 7 सिंतबर की रात जब वह घर लौटी तो प्रेमी हरीश माली (30) शराब के नशे में चूर था। इस दौरान दोनों के बीच वाद-विवाद हो गया, जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि हरीश ने सरिता का गला घोंटकर उसकी ह’त्या कर डाली। पुलिस से बचने के लिए उसने सु’साइड की झूठी कहानी रची।

शास्त्री नगर थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह के अनुसार, पुलिस मौके पर पहुंची तो पलंग पर सरिता मृत अवस्था में पाई गई। हरीश ने बताया कि उसने चुन्नी को काटकर शव को नीचे उतारा। दिनांक 8 सितबर को सु’साइड का मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाया गया। जिसके बाद 14 सिंतबर को रिपोर्ट आई और मालूम हुआ कि सरिता ने आत्मह’त्या नहीं की, बल्कि उसे गला घोंटकर मारा गया है।

वहीं, दूसरी ओर सरिता के परिजन को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने हरीश के खिलाफ बुधवार को ह’त्या का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने गुरुवार को युवक को गिरफ्तार कर लिया है, उससे पूछताछ जारी है।

थानाधिकारी ने बताया कि ह’त्या की असल वजह अभी सामने नहीं आई है, लेकिन पूछताछ जारी है। उन्होंने बताया कि सरिता झालावाड़ की निवासी थी। चार साल पहले उसने वैभव अग्रवाल नाम के युवक से लव-मैरिज की थी, जिसके बाद यह शादी अरेंज हो गई। शादी के 1 महीने बाद सरिता ने पति को छोड़ दिया। जुलाई, 2022 में वह जोधपुर (Jodhpur) आकर शास्त्री नगर थाना के मिल्क मैन कॉलोनी में रहने लगी। जिसके बाद हरीश (In Jodhpur Man killed her lover) भी उसके साथ रहने लगा। इस तरह दोनों लिव-इन में रहने लगे। इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को भी थी।

यह भी पढ़ें- जोधपुर के खूबसूरत अरना झरना में 2500 साल पुराने शिवलिंग का पुजारी जी ने बताया रहस्य

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि