जोधपुर विश्वविद्यालय में चुनाव के रिजल्ट से पहले चली गोलियां, फायरिंग से दहशत का माहौल

Jodhpur University JNVU News : राजस्थान (Rajasthan) के विभिन्न विश्वविद्यालयों और काॅलेजों में छात्रसंघ का चुनाव हल्की-फुल्की विवाद के साथ सम्पन्न हो गई थी। लेकिन अब रिजल्ट आने के कुछ देर पहले जोधपुर (Jodhpur) में बवाल हो गया है। जोधपुर विश्वविद्यालय के बाहर गोलियां चलने की खबर है। इस घटना के सूचना के बाद से वहां भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। वहीं कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज भी दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस बल को बवाल की आशंका को देखते हुए और बढ़ा दिया गया है। देर रात जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के बाहर गोलियां चलने से आसपास अफरा तफरी मच गई। आज भी लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि कार सवार अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है।

जोधपुर विश्वविद्यालय में है कड़ा मुकाबला

जोधपुर विश्वविद्यालय में एनएसयूआई और एबीवीपी के बीच कड़ा मुकाबला है। दोनों संगठनों ने अध्यक्ष पद के लिए जाट उम्मीदवार को ही मैदान में उतारा है। गोलीबारी की घटना को लेकर रात्री गश्त कर रही उदयपुर मंदिर थाने की पुलिस ने रातानाड़ा थाने में केस दर्ज कर कराया है। फायरिंग को लेकर पुलिस ने गश्ती बढ़ा दी है। छात्रसंघ चुनाव के मतगणना को लेकर पुलिस ने सुरक्षा को लेकर और सख्त हो गई है। परिणाम के बाद किसी तरह का माहौल न बिगड़े, इसको लेकर पुलिस ने कमर कस ली है। बताया जा रहा है कि इस बार परिणाम चौंकाने वाले होंगे।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि