मकान मालिक ने नौकरानी को बनाया हवस का शिकार, गन्दा वीडियो बना के किया ब्लैकमेल

Jodhpur News : महिला चाहे किसी की बेटी हो बहु हो या फिर किसी के घर की नौकरानी एक औरत के लिए कोई भी जगह सुरक्षित नहीं है। जिस तरह के मामले आए दिन सुनने को मिलते हैं उससे तो बस यही बोला जा सकता है कि महिला के लिए कोई भी जगह अब सुरक्षित नहीं है। दरअसल, जयपुर (Jaipur) जिले से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक मकान मालिक ने नौकरानी से ब’लात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया।

धमकी देकर किया देह शोषण

मकान मालिक लगातार नौकरानी को वीडियो को लेकर धमकी देता रहा और लगभग डेढ़ साल तक उसका देह शोषण किया। आखिर में परेशान होकर महिला ने पुलिस की मदद ली और मकान मालिक के खिलाफ बला’त्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला का मेडिकल कराया है। रिपोर्ट के अनुसार महिला ने बताया कि वे वहां मकान में कामकाज के साथ-साथ आरोपी की वृद्ध मां की देखरेख भी करती थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरु कर दी है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि