पाली में फिर बड़ा हादसा~ तीन मासूमों की नाडी में डूब जाने से हुई मौ’त

Pali: पाली जिले के सदर थाना इलाके के अंतर्गत लाम्बिया गांव (Lambiya Villege) में गए बुधवार नाडी में डूब जाने से दो जुड़बा बहनों तथा एक भाई की मौ’त (3 Children Drowned in Pali) हो गई। कड़ी जद्दोजहद कर तीनों मासूमों के शवों को नाड़ी से निकाला गया। फिलहाल, मामले की जांच में पुलिस जुटी है।

Lambiya Village

सदर थानाधिकारी रविंद्र सिहं खिंची ने बताया कि लाम्बिया के रहने वाले खरताराम मेघवाल की दो जुड़वा बेटियां प्रियांक और दुर्गा (6 वर्ष) तथा बेटा धीरल मेघवाल सुबह खेत में गए थे, दोपहर में तीनों का शव नाडी के पास मिला, वहां बरसाती पानी इकट्ठा हो गया था, जिसमें तीनों नहाने के लिए उतरे थे और हादसे का शिकार हो गए। वहां मौजूद एक बच्ची ने उन्हें डूबते देखा तो वह चिल्लाई। सूचना मिलने पर परिजन तथा अन्य ग्रामवासी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे, जिन्हें बांगड़ अस्पताल में दाखिल करवाया गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची हादसे के बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

लगातार हो रहे हादसे

राजस्थान (3 Children Drowned in Pali) में इस बार बारिश ने खूब उत्पात मचाया, यही कारण है कि जलभराव में डूबने से कई बच्चों की जान गई है। जिले में पिछले दिनों रोहत के सुकरलाई गांव में 3 बच्चों की डूब जाने से मौ’त हो गई थी। वहीं, रास थाना इलाके के केसरपुरा गांव में पानी में डूब जाने से 2 मासूम बच्चों को जान से हाथ धोना पड़ा था। वहीं, शिवपुरा इलाके के थरासनी और खोखरा गांव में 3 बच्चे डूबे थे, नाना रायपुर में 2 बच्चों की जान गई थी। ये हादसे अभी भी लगातार जारी है। प्रशासन नागरिकों को नाड़ी और तालाबों से दूर रहने की हिदायत दी है।

यह भी पढ़ें- पाली के बेटी का एयरफोर्स में फ्लाइट कैडेट के पद पर हुआ चयन, राज्य की प्रतिष्ठा में लगे चार चांद

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि