पाली में नाबालिग के साथ रे’प करने वाले आरोपी को मिली 20 साल की सजा

Pali: प्रदेश के पाली जिले में शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी को 20 साल की सजा सुनाई गई है। दोनों पक्षों के वकीलों की जिरह तथा गवाहों की बयानबाजी के बाद अदालत ने आरोपी को दोषी माना तथा संबंध को रे’प करार दिया, जिसके (Rape Accused Gets 20 years Imprisonment in Pali) बाद पॉक्सो कोर्ट संख्या-3 के जज ने यह सजा मुकर्रर की।

जानकारी के मुताबिक, पॉक्सो कोर्ट संख्या-3 पाली के विशिष्ट लोक अभियोजन खीमाराम पटेल ने बताया कि मामले में आरोपी सिरियारी (Siriyari) थाना क्षेत्र के नवोडा बासनी के निवाली प्रेमराज (26) बेटा हकाराम सीरवी, को 20 साल की साधारण कारावास की सजा सुना सुनाई गई है।

Rape Accused Gets 20 years Imprisonment in Pali

दिनांक, 12 जनवरी को पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि 11 जनवरी को उसकी बेटी अपने रिश्तेदार के यहां सोने गई थी, रात तकरीबन 9:30 पर वह घर से पास गली में शौच के लिए निकली, जब काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो रिश्तेदारों ने पिता को इसकी जानकारी दी। किशोरी को खूब ढूंढा गया मगर वह नहीं मिली।

दर्ज रिपोर्ट में बेटी को प्रेमराज नाम के युवक द्वारा भगाकर ले जाने का शक जताया गया। जिसके बाद पुलिस ने खोजी अभियान में दोनों को सूरत (Surat) से दस्तयाब किया। नाबालिग को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया, जबकि आरोपी को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज (Rape Accused Gets 20 years Imprisonment in Pali) दिया गया था, जिसके बाद अदालत ने आरोपी को दोषी माना और उसे 20 साल की सजा सुनाई।

यह भी पढ़ें- पाली में फिर बड़ा हादसा~ तीन मासूमों की नाडी में डूब जाने से हुई मौ’त

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि