सरकारी स्कूल के शिक्षक ने दलित छात्र को बेंत से बेरहमी से पीटा, पुलिस ने टीचर को किया अरेस्ट

Pali News : राजस्थान (Rajasthan) में इन दिनों शिक्षकों द्वारा छात्रों को पीटने की खबरें लगातार आ रही है। ताजा मामला पाली (Pali) जिले के सोजत उपखंड के बगड़ी गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का है। विद्यालय के शिक्षक ने शुक्रवार को एक दलित बच्चे की बेंत से बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसके बाद परिजनों ने गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटना के बाद परिजनों ने आरोपी शिक्षक पर केस दर्ज करा दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि सरदारपुरा (Sardarpura) के रहने वाले योगेन्द्र मेघवाल समाज कल्याण छात्रवास में रह कर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बगड़ी में पढ़ाई करते हैं। वह बुधवार को स्कुल गया था। क्लास में वह अपने साथियों से बात करने लगा, जिसके कारण शिक्षक भंवर सिंह नाराज हो गए। इसके बाद उन्होंने छात्र की जमकर पिटाई कर दी। योगेन्द्र पीटाई के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद छात्र के परिजन बगड़ी पहुंचे और उसको अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही बगड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस पूरे मामले में की जांच सीओ हेमंत जाखड़ कर रहे है। पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शिक्षा विभाग ने भी शिक्षक को निलंबित कर दिया है। घटना के बाद काफी छात्रों ने विरोध किया और कार्रवाई की मांग की है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि