Connect with us

सीकर

सड़क पर मिली 22 वर्ष की दुल्हन….पति की तलाश जारी और पुलिस की जांच में हुआ जबरदस्त खुलासा

Published

on

22-year-old-bride-news-who-found-on-fathepur-road

Sikar News : राजस्थान (Rajasthan) के सीकर (Sikar) शहर के फतेहपुर रोड पर पुलिस को रात्रि गश्ती के दौरान एक 22 साल की दुल्हन मिली। यह युवती पुलिस के लिए पहेली और परेशानी दोनों बन गई है। दो माह बाद भी पुलिस यह पता नहीं लगा सकी कि यह युवती कौन है और कहा से किसके साथ सीकर आई है। पुलिस ने महिला को जयपुर के राज्य महिला सदन को भेज दिया है।

सिविल राईट्स और एचटी के पत्र आने के बाद शहर कोतवाली पुलिस ने मानव तस्करी का मामला मानते हुए जांच शुरू की है। आपको बता दे कि 22 साल की युवती रेशमा फतेहपुर रोड पर नौ अप्रैल की रात अकेली घुमती हुई मिली थी। जिसके बाद पूछताछ किया गया। लेकिन कोई पहचान का दस्तावेज नहीं होने पर महिला पुलिस के सहयोग से थाने लाया गया। यहां पूछताछ में ये भी पता चला कि शादी रचाने के लिए कोई सीकर लाया था।

नागालेंड की रहने वाली है युवती रेशमा

पुलिस के मुताबिक यह नागालेंड के बस्ती, दीमापुर की रहने वाली है। पुलिस पूछताछ में युवती ने बताया है कि एक व्यक्ति उसे यहां लेकर आया था और दो लाख रुपये लेकर श्याम नामक व्यक्ति से शादी करवा दी। ऐसे में सीकर पुलिस को पुलिस महानिदेशक ने मानव तस्करी का मामला मानते हुए जांच करने को कहा है।शहर कोतवाली के एएसआई केदारमल की ओर से मानव तस्करी का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस अब रेशमा के पति को ढूंढ रही है। पुलिस अब उसके नाम और ज्यादा जानकारी के लिए नागालेंड भी जाएगी। पुलिस के मुताबिक युवती का मानसिक संतुलन ठीक है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >