सीकर: युवक सोता रहा गोलियां बरसती रहीं, सुबह उठकर खोखे देख उड़ गए होश- मारने की ये थी वजह!

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के लोसल (Losal) इलाके के भगतपुरा गांव (Firing in sikar Bhagatpura) में गए शनिवार रात घर में सो रहे एक व्यक्ति पर फायरिंग की गई। गनीमत रही कि गोलियां व्यक्ति के पलंग, कमरे की दीवार और गेट पर ही लगी। इस वारदात का पता अगले दिन यानी रविवार की सुबह आंख खुलने पर लगा। गोलियां के खोखे और निशान देख व्यक्ति हक्का-बक्का रह गया, आसपास के लोग भी निशान देख दंग रह गए। सूचना पाकर पुलिस और एसओबी (SOB) की टीम निरीक्षण करने मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मौके से 9MM पिस्टल की गोलियों के चार खोखे और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। पीड़िता ने रविवार शाम नामजद मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता का नाम धनिंदर शर्मा है और वह भगतपुरा गांव में रहता है।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, रात तकरीबन सवा 12 बजे धनिंदर अपने घर सो रहा था, इसी दौरान उसके घर की दीवार फांद कर एक व्यक्ति आया और जान से मारने के इरादे से उस पर फायरिंग कर दी। इन गोलियों में एक पलंग के नीचे लगी तो दूसरी पिलर पर और तीसरी गेट की जाली पर। इन जगहों पर गोलियों के निशान अंकित हैं। धनिन्दर का कहना है कि उस रात पटाखा फोड़ने जैसी आवाज सुनाई पड़ने पर उसने बाहर झांक कर देखा मगर वहां कोई न था।

इसके बाद धनिंदर वापस अपने कमरे में आ गया, जिसके बाद वह वापस सो गया। सुबह उठा तो उसने गोली के खोखे और निशान देखे, जिसके बाद पुलिस को इस घटना के बारे में इत्तला किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से तीन कारतूस के खोल और जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। धनिन्दर शर्मा का शक है कि वारदात को अजय शेखावत ने अंजाम दिया है।

आरोप है कि अजय पीड़ित की बेटी को फोन पर परेशान (Firing in sikar Bhagatpura) करता है, मना करने के बावजूद भी वह फोन करता रहा। इसी को लेकर अजय शेखावत ने जान से मारने की नीयत से फायरिंग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, धनिन्दर शर्मा शनिवार को अपने घर अकेला सो रहा था, उसकी पत्नी और बेटी दोनों उसके ससुराल गए थे। मौका देखकर उसे मारने के इरादे से फायरिंग की गई।

यह भी पढ़ें- सीकर में 15 साल की नाबालिग को भगा ले जाने वाला युवक 3 महीने बाद गिरफ्तार- मां ने लगाए ये आरोप!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि