खाटू श्याम बाबा के दरबार में भगदड़ से मचा मौत का तांडव, 3 महिलाओं की हुई मृत्यु, हुए कई घायल

Khatushyam Ji Mandir News : राजस्थान (Rajasthan) के सीकर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई हैं। जिले के खाटूश्यामजी (Khatushyamji) के मंदिर में बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया। एकादशी के अवसर पर मंदिर के पट खुलते ही भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जिसके कारण मचे भगदड़ के वजह से तीन महिलाओं की मौत हो गई है। जबकि अन्य कई लोग घायल हो गए हैं। भगदड़ मचने के बाद वहां अफरातफरी मच गई। हादसे में जान गंवाने वाली एक महिला हरियाणा के हिसार की रहने वाली है। जिसकी पहचान शांति पति प्रीतम के रुप में हुई हैं।

जबकि अन्य दो महिलाओं की पहचान की कोशिश की जा रही है। वहीं अन्य घायलों में अलवर के अनोखी पत्नी सोहनलाल, रेवाड़ी निवासी शिवचरण पुत्र रिशाल और मनोहर पत्नी सांवरमल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। शिवचरण को जयपुर रेफर कर दिया गया है।

30 श्रद्धालु भीड़ में नीचे दब गए

मंदिर के पट खुलते ही भारी भीड़ उमड़ पड़ी और वहां भगदड़ मच गई। इसके बाद हादसे में करीब तीस लोग भीड़ में नीचे दब गए और लोग उसे कुचलते चले गए। इसमें बच्चे, महिलाएं और अन्य लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद से वहां अफरा तफरी मच गई। काफी देर बाद प्रशासन की टीम पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजा है। जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि समय पर अगर मदद मिलती तो मृतकों की जान बचाई जा सकती थी। घटना के बाद से वहां सावधानी बरती जा रही है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि