सीकर के लक्ष्मणगढ़ में हुआ भयानक हादसा, ट्रक और कार के उड़े चिथड़े- 4 की मौ’त

Sikar: सीकर के लक्ष्मणगढ़ में सोमवार सुबह तगड़ा एक्सीडेंट हुआ, यहां बाटडानाउ में नेशनल हाईवे-65 पर पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक और कार की इतनी जोरदार टक्कर हुई कि दोनों वाहनों के चिथड़े उड़ (Sikar laxmangarh Accident 4 dead) गए। टक्कर इतनी भयावह थी कि कार सवाल चार लोगों की तुरंत मौ’त हो गई। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग खड़ा हुआ। फिलहाल, चारों के शवों को सालासर अस्पताल (Salasar Hospital) के मुर्दाघर में रखवाया हुआ है, जहां परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना के एसएसआई (ASI) बाबू खान ने बताया कि, एक स्विफ्ट गाड़ी, जिसका नंबर- HR 20 AU 5806 था, हिसार से सालासर की ओर आ रही थी, वहीं दूसरी ओर एक ट्रक, जिसका नंबर RJ 07 GD 3094, आ रहा था, दोनों की टक्कर से यह भयानक हादसा हुआ। कार सवार कर्मवीर (35 साल) पुत्र रणवीर, रेणु (32) पत्नी कर्मवीर, कार्तिक (05) पुत्र रामवीर और प्राची (02) पुत्र कर्मवीर की इस हादसे में मौ’त हो गई।

चारों हिसार (Hisar) के आजाद नगर (Azad Nagar) के निवासी हैं। चारों के शवों को सालासर अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया हुआ है, परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। वहीं घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया, क्षतिग्रस्त वाहनों (Sikar laxmangarh Accident 4 dead) के अवरोध से हाइवे पर जाम भी लग गया था, रास्ते में दोनों वाहनों को हटाकर रास्ता खुलवा दिया गया है।

हादसे में मृत कर्मवीर और रेणु दोनों पति-पत्नी है, प्राची इनकी बेटी है, कार्तिक कर्मवीर का भतीजा है। मृतकों के संबंध को लेकर पुष्टि नहीं की जा सकती, परिजनों से पुष्टि की जा सकती है।

यह भी पढ़ें- सीकर: प्रभारी मंत्री की शिकायत पर तीसरी बार सड़क की जांच- सड़क बनने से पहले कैसे रही टूट!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि