नीमकाथाना में बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला- कुएं में फेंकी ला’श- ग्रामीण दे रहे धरना!

Murder in Nimkathana Sikar: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना सदर थाना इलाके में एक बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डालने का मामला सामने आया है। गुहाला गांव निवासी मृतक गणेश सैनी की बस स्टैंड के पास टेलरिंग किया करता था। परिजनों का आरोप है कि कुछ लोगों ने रात में घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की तथा बाद में घसीटते हुए कुएं के पास लेकर गए और अचेत तथा बुरी तरह घायल स्थिति में  कुएं में धकेल दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल के शव प्रशिक्षण गृह में रखवा दिया है, वहीं परिजन सैंकड़ों गांववासियों के साथ ह’त्यारों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, पुलिस समझाइश में जुटी है, मगर लोग अपनी मांग से पीछे हटने को तैयार नही हैं। मृतक के बेटे सुभाष चंद ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक,  गणपत सैनी की गुहाला बस स्टैंड के पास कपड़े और सिलाई की दुकान है, जिसके पास ही भाई सुमेर ने भी रेडिमेड कपड़ों की दुकान खोल रखी है। बुधवार की शाम करीब 5-6 बजे जब गणपत दुकान पर काम कर रहे थे, तभी बंधावाला भोपतपुरा निवासी बनवारीलाल, नरेंद्र और सुनील तथा डेहरा जोहड़ी की ढाणी आडी के रहने वाले मुकेश गुर्जर, सीताराम व कुछ लोगों के साथ बाइक पर सवार होकर आए।

बाइकसवारों ने आते ही गणेशराम के साथ हाथापाई शुरू कर दी, इस पर भाई सुमेर और स्टैंड पर मौजूद कुछ लोगों ने बीचबचाव कर उन्हें छुड़वाया, इसके बाद वह अपने पिता और भाई को बाइक पर बिठाकर ढाणी मोतीसिंह वाली स्थित घर ले आया, इसके बाद आरोपी शाम को साढ़े 7 बजे करीब उसके घर पर पहुंच गए, जहां उन्होंने फिर गणपतराम पर हमला किया। इस बीच परिजनों ने बीच बचाव किया तो आरोपियों ने उन पर भी हमला किया। हमलावरों ने बुरी तरह गणपतराम को पीता और फिर घसीटते हुए उसे कुएं के पास ले गए और उसमें ढकेल दिया। इसके बाद परिजनों ने  गणपतराम को कुएं से निकाला (Murder in Nimkathana Sikar) और इसकी सूचना पुलिस को दी। सदर थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूछताछ की तथा गणेशराम को सरकारी अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- नीमकाथाना के गांव में जवान का मां भारती की रक्षा के दौरान निधन- परिवार में छाया मातम!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि