नीमकाथाना के गांव में जवान का मां भारती की रक्षा के दौरान निधन- परिवार में छाया मातम!

Nimkathana Jawan Death: राजस्थान में सीकर जिले के नीमकाथाना के मंडल के पाटन इलाके के ग्राम पंचायत स्यालोदङा के गांव कंवर का नांगल में मौजूद ठाणी किशनावाली के रहने वाले जवान कृष्ण कुमार पुत्र बंशीधर का सोमवार को जबलपुर (Jabalpur) में मां भारती की रक्षा के दौरान निधन हो गया। पारिवारिक सदस्य रोहिताश गुर्जर ने कहा कि कृष्ण कुमार साल 2000 में सेना में भर्ती हुए थे। अभी एक डेढ़ महीने पहले ही वह छुट्टी काट ड्यूटी पर गए थे।

रोहिताश बताते हैं कि कल शाम को ही जवान से (Nimkathana Jawan Death) फोन पर बात हुई थी। इसके बाद सुबह उनके निधन की सूचना मिली। परिजनों ने बताया कि शहीद कृष्ण की दो लड़कियां और एक लड़का है, जो अपनी पढ़ाई कर रहे हैं। जवान के निधन से पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है।

जबलपुर में कार्यरत सेना के सूबेदार धर्मवीर सिंह ने बताया कि कृष्ण कुमार को सुबह तकरीबन 5 बजे सीने में दर्द पर सैन्य अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनका निधन हो गया। इसके बाद शहीद का पार्थिव शरीर पैतृक स्थान पर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होगा।

यह भी पढ़ें- सीकर के CRPF जवान को मिला वीरता का पुरस्कार, जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी किए थे ढेर!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि