ओवरटेक करते समय कार ट्रक में जा घुसी- कार सवारों की मौके पर ही हुई मौ’त

Sikar Accident News Recent: सीकर में आज सुबह एक जबरदस्त दुर्घटना घटी। यहां गाड़ी पहले तो एक डिवाइडर से टकराई उसके बाद ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौ’त हो गई, वहीं एक युवक बुरी तरह घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया जा रहा था, मगर रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार का बोनट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Sikar Accident News Recent

उद्योग नगर (Udhyog Nagar) थाना के सर्कल ऑफिसर (CO) वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि हादसा RTO ऑफिस के पास सुबह तकरीबन 11 बजे हुआ। मौके पर जाकर देखा तो कार पूरी तरह पिचक चुकी थी। ट्रक के आगे का हिस्सा भी पूरी तरह टूट गया। वहीं, कार में 3 लोग फंसे हुए थे, तीनों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। तब तक 2 लोगों की मौ’त हो चुकी थी। वहीं, एक बुरी तरह घायल था, जिसे तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां बीच रास्ते में घायल ने दम तोड़ दिया। तीनों के शवों को शव परीक्षण गृह में रखवाया गया है।

ऑफिसर ने बताया कि कार हरियाणा नंबर की थी। कार सवार जयपुर से झुंझुनूं (Jaipur to Jhunjhunu) की ओर जा रहे थे। वहीं, ट्रक झुंझुनूं से जयपुर की ओर आ रहा था। कार ने आगे चल रही एक कार को ओवरटेक करने की कोशिश की, मगर उसी दौरान (Sikar Accident News Recent) कार डिवाइडर से टकराई और सीधा ट्रक से टकरा गई। परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। वहीं आगे की जांच जारी है, ट्रक ड्राइवर भी फरार है, उसकी तलाश भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें- सीकर का युवक ब्याह कर ला रहा था दुल्हन~ स्टेशन पर धूल झोंक हुई रफू चक्कर!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि