सीकर पुलिस के जवान पुलिस कांस्टेबल बीरबल को दी गई राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई

Sikar News : रींगस (Ringus) थाने से दुखद खबर सामने आई हैं। थाने में कार्यरत पुलिस कांस्टेबल बीरबल पुत्र माधूराम की मौत हो गई। शव को रविवार को पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने परिवार को सौंप दिया। रविवार को कांस्टेबल बीरबल की श्रद्धाजंलि के बाद पुलिस थाने के तमाम अधिकारी अंतिम संस्कार में शामिल हुए। बताया जा रहा है कि अचानक शनिवार को बीरबल के सीने में दर्द हुआ और उनकी तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें रींगस के अस्पताल में भर्ती कराया गया। थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि यहीं पर डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

गार्ड ऑफ ऑनर के साथ दी गई अंतिम विदाई

कांस्टेबल बीरबल तडदिया कुंड की ढाणी इटावा बधाल के रहने वाले थे। उनके निधन से परिवार सहित थाने के तमाम लोग दुखी हैं । राजकीय सम्मान के साथ उनके शव को अंतिम विदाई दी गई। इस अवसर पर पुलिस उप अधीक्षक कन्हैयालाल और पुलिस थाना प्रभारी हिम्मत सिंह के नेतृत्व में जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इसके बाद अंतिम संस्कार के लिए थाने के अधिकारी उनके गांव इटावा पहुंचे। यहां पर सैकड़ों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया।

यूथ कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष सुभाष मील खंडेला ने भी पुष्प च्रक अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। सभी पुलिसकर्मियों की इस दौरान आँखे नम हो गई। बताया जाता है कि बेटे की शादी नवंबर में होंनी थी। बीरबल के तीन बेटे है। राजकुमार, अमरजीत और रणवीर सिंह। जिसमें से दो बेटों की सगाई हो चुकी थी। उनके शादी की तैयारी चल रही थी। लेकिन इसी बीच कांस्टेबल बीरबल इस दुनिया से विदा हो गए। इस घटना के बाद परिवार के लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि