सीकर में टीचर और छात्र के बीच गुथमगुथी- नंगा करके छात्र को लोहे के पाइप से बेरहमी से पीटा

Sikar Teacher Beats Student: सीकर में टीचर और छात्र के बीच हाथापाई का मामला सामन आया है। इस मामले में दोनों ने एक-दूसरे पर प्राथमिकी (FIR) भी दर्ज करवाई है। छात्र का आरोप है कि ग्राउंड में बिना किसी वजह के टीचर ने उसे पीटा है, इसके बाद प्रिंसिपल और डायरेक्टर ने लोहे के पाइप से छात्र को बुरी तरह पीटा। छात्र की पीठ पर भयावह निशान भी आए हैं। वहीं, दूसरी ओर टीचर का आरोप है कि छात्र ने उसे थप्पड़ मारा है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

यह मामला सीकर के श्रीमाधोपुर का है। छात्र दौसा के लालसोट का निवासी है। करीब 3 महीने पहले वह अपने चाचा AEN रामकेश के साथ सीकर आया था, जहां उसने स्कूल में दाखिला लिया। रामकेश ने बताया कि 31 अगस्त की सुबह स्कूल से फोन आया कि अपने भतीजे को घर ले जाए, स्कूल से लेकर उसे घर छोड़ दिया, जिसके बाद वह ऑफिस चला गया। शाम को घर आकर देखा तो भतीजा सोया हुआ था, बच्चे को उठाया और उसकी तबीयत के बारे में पूछा, तब छात्र ने अपनी आप बीती बताई।

छात्र ने बताया कि दिनांक 31 अगस्त की सुबह तकरीबन 8 बजे वह स्कूल के प्रार्थना सभा में था, इसी दौरान टीचर मुकेश ने उसे आगे आने के लिए कहा। वह आगे की तरफ चलने लगा तभी टीचर ने उस पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाना शुरू कर दिया। जब वह पीछे मुड़ा तो गलती से उसका हाथ टीचर को टच हो गया। जिसके बाद प्रिंसिपल सागरमल ने अपने ऑफिस में बुलाकर उसके साथ मारपीट की। टीचर ने उसे 4-5 छप्पड़ मारे फिर उसने खुद के बचाव को लेकर एक टीचर को मारा। छात्र ने टीचर्स को सॉरी भी कहा, लेकिन किसी ने एक न सुनी।

डायरेक्टर प्रदीप जाट तक जब बात पहुंची तो उन्होंने भी छात्र को प्रार्थना सभा में खूब पीटा। डायरेक्टर ने कपड़े उतरवाकर छात्र को लोहे के पाइप से पीटा। छात्र की पीट पर निशान भी उभर आए हैं।वहीं रींगस डिप्टी कन्हैया लाल ने बताया कि मामले में बच्चे के चाचा ने श्रीमाधोपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। वहीं टीचर ने भी छात्र के खिलाफ थप्पड़ मारने का मामला दर्ज करवाया है। टीचर ने बताया (Sikar Teacher Beats Student) कि लड़के को अनुशासनहीनता पर रोका गया था, तब उसने लात-घूसे मारना शुरू किया। लड़के का कैरेक्टर भी स्कूल में ठीक नहीं है, स्कूल की लड़कियों से भी उसकी अश्लील हरकतों की शिकायतें मिलती रही हैं, इस बाबत उसके चाचा से भी शिकायत की गई थी। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों को आधार बनाकर जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- सीकर में 17 साल के नाबालिग की मौत के बाद मचा बवाल, पुलिस पर पिटाई का गंभीर आरोप ~ Sikar News

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि