सिरोही की मावल रोड पर भयानक एक्सीडेंट- कार सवार 6 की मौ’त!

Accident in Sirohi: राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड रीको थाना क्षेत्र (Riko Police Station ) के मावल में बुधवार को एक कार और टैंकर के बीच भयानक टक्कर हो गई। इस टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। कार में 6 लोग सवार थे और सभी की मौ’त हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद पिचक चुकी कार से सभी घायलों को बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। कार सवार लोग गुजरात जा रहे थे।

खबर के मुताबिक, इन मृतकों में 5 की तुरंत मौ’त हो गई, जबकि इनमें शामिल 1 घायल को प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात में रेफर किया गया मगर बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

यह हादसा बाइक (Accident in Sirohi) को बचाने के चक्कर में हुआ। कार सवार उसे बचा ही रहा था कि तभी मावल मोड़ (Mawal) पर तेज गति से आ रहा टैंकर कार से भिड़ गया। सूचना पाकर रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने घायलों को निकाला तथा बाधित ट्रैफिक को खुलवाया।

यह भी पढ़ें- सिरोही के प्रकाश के सेवाभाव को सलाम- अब तक 1008 शवों को कराई अंतिम यात्रा~ 22 सालों से समर्पित

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि