Connect with us

उत्तर प्रदेश

मुस्लिम युवक बना योगी आदित्यनाथ का जबरदस्त फैन!! सीने पर गुदवा डाला टैटू, कौन है मुस्लिम युवक?

Published

on

fan-of-yogi-adityanath-yamin-got-tattoo-on-chest

उतरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के यूं तो बहुत फैन है लेकिन योगी आदित्यनाथ का एक प्रशंसक ऐसा भी है, जिसने उनके योगी आदित्यनाथ का टैटू अपने सीने पर गुदवा लिया है। यह प्रशंसक बाकी चाहने वालों से काफी अलग है। योगी आदित्यनाथ के इस जबरा फैन का नाम है यामीन सिद्दीकी (Yamin Siddique)।

महज 23 साल के यामीन योगी आदित्यनाथ को अपना आदर्श मानते है। यामीन जनपद फर्रुखाबाद और मैनपुरी के बाॅडर्र पर स्थित तहसील अलीगंज का कस्बा सराय अगस्त के रहने वाले है। उनका फुटवियर का कारोबार है। यामीन शुरू से ही योगी आदित्यनाथ के प्रशंसक रहे है।

जन्मदिन पर गुदवाया CM के नाम का टैटू

यामीन सिद्दीकी अभी तक सीएम योगी आदित्यनाथ से नहीं मिले है। लेकिन वो योगी आदित्यनाथ के कार्यशैली से प्रभावित रहे है। इनकी योगी आदित्यनाथ के प्रति इतनी दिवानगी है कि उनके जन्मदिन पर पांच जून को उपहार देने के लिए उनके नाम का टैटू अपने सीने पर गुदवा लिया। यामीन का सपना है कि भविष्य में मिलकर योगी आदित्यनाथ को अपना टैटू दिखाएगे।

यामीन के शरीर पर योगी आदित्यनाथ के टैटू गुदवाने का विरोध मुस्लिम समुदाय के युवकों ने किया। इसका यामीन सिद्दीकी को कोई प्रभाव नहीं है। यामीन के मुताबिक जबसे प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार (Up Government) बनी है। पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर हो गया है। योगी आदित्यनाथ के सरकार में सभी गरीबों को उसका हक मिल रहा है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >