Connect with us

उत्तर प्रदेश

कानपूर में इलेक्ट्रिक बस ने मचाया कोहराम, बेकाबू बस ने 15 को कुचला 6 लोगों की मौत~दर्दनाक मंजर

Published

on

kanpur bus accident news

कानपुर:  रविवार आधी रात को एक इलेक्ट्रिक – बस काल बनकर घंटाघर से टाटमिल चौराहे तक दौड़ी। इस ई – बस ने आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मारी और इस हादसे में 15 लोगों को रौंद दिया गया। आखिर में ये बस चौराहे पर बने ट्रैफिक बूथ से टकराते हुए डंपर में जा घुसी। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हुए।

इन घायल लोगों में कइयों की हालत काफी गंभीर है। इन 6 लोगों की मौत में अभी केवल 4 लोगों की शिनाख्त ही हो सकी है। पुलिस अन्य मृतकों की पहचान करने में लगी हुई है।

कार से लेकर बाइक तक सब आए इस हादसे की चपेट में

इस हादसे में एक स्कूटी पर मौजूद लाटूश रोड के रहने वाले शिवम, सुनील सोनकर और रमेश यादव भी इस बस की चपेट में आ गए। इन तीन लोगों में से शिवम और सुनील की मौत हो गई। वहीं, बाइक पर सवार अस्लान जो बेकनगंज का रहने वाला है वो भी इस बस की चपेट में आ गया और उनकी मौत हो गई। इसी के साथ केशव नगर के रहने वाले अजीत कुमार की भी मौत हो गई। फिलहाल अभी अन्य की पहचान नहीं की गई है। इस ई – बस से सबसे पहले स्विफ्ट कार और फिर दो बाइकों और दो स्कूटी, एक टेंपो, एक जेन कार और फिर डंपर में टक्कर मारी और लोगों को मौत की नींद सुला दी।

शादी से लौटते एक परिवार को भी किया घायल

इस ई – बस हादसे में धनकुट्टी के रहने वाले एक परिवार और उसके रिश्तेदार भी घायल हो गए है। इस कार में विनय शुक्ला, विनय की पत्नी आरती, जीजा राकेश त्रिपाठी और उनकी बहन नीलू मौजूद थे। ये सभी लोग घायल है जिसमें से कइयों की हालत काफी गंभीर है। सभी घायलों को अलग – अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

राष्ट्रपति ने जताया शोक

इस हादसे को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शोक व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘कानपुर में हुई बस दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने की खबर से अत्यंत दु:ख हुआ, इस घटना में जिसने भी अपने प्रियजनों को खोया है उस परिवार के प्रति मेरी गहन शोक – संवेदनाएं। मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हुं।’

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
    >