एयरपोर्ट पर शादी के कार्डों में जो निकला उसे देख आंखें खुली की खुली रह जाएंगी

Viral News: यूं तो शादी कार्ड का इस्तेमाल निमंत्रण देने के लिए किया जाता है, मगर बेंगलुरु एयरपोर्ट (Bengaluru Airport) में इन कार्डों का इस्तेमाल जिस कदर किया गया है, उसे जान आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे। इस बाबत सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, वीडियो ऐसा, जिसने भी देखा भौंचक्का रह गया। दरअसल, आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो पोस्ट होते ही इसे हजारों (Drugs in Wedding Card Caught at Airport) लोगों ने देखा और जमकर रिट्वीट किया।

रुपिन शर्मा ने कैप्शन में लिखा- ‘वेडिग कार्ड वाली लड़की एयरपोर्ट पर पकड़ी गई है, कार्ड के अंदर ड्रग्स है। सावधान रहें! एयरपोर्ट पर किसी से कुछ भी न लें, किसी भी वस्तु की शेप, साइज या अन्य आइटम को किसी भी यंग, मेल, फीमेल या किसी बच्चे से बिल्कुल न लें तथा ऐसी जगहों पर सावधान रहें।

एयरपोर्ट पर पकड़ें गए इन कार्डों की संख्या 43 हैं, और इनकी कीमत 5.05 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। हालांकि, यह वीडियो साल 2020 की बताई जा रही है, ड्रग्स की ये पन्नियां कथित तौर से  आस्ट्रेलिया से तस्करी कर लाई जा रही थीं। आईपीएस ने इस वीडियो को शेयर कर जनता को जागरूक किया है। वीडियो में दिख रहा है कि चौड़े आकार के कार्ड्स हैं, जो बिल्कुल पैक हैं, उसकी चिट हटा कर उसे खोला जा रहा है, जिसके दोनों हिस्सों पर देखा गया तो उसमें ड्रग्स की पन्नियां छिपी हुई थीं। पन्नियों को इस प्रकार लगाया गया था कि वो कार्ड कवर पर पूरी तरह सेट हो जाएं। इस वीडियो को जिसने भी देखा दंग रह गए।

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुई लोगों ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर (Drugs in Wedding Card Caught at Airport) दिया। इस संबंध में एक यूजर ने लिखा- ‘ऐसे आइडिया लोग लाते कहां से हैं’।  एक ने लिखा- ‘अनबॉक्सिंग वेडिंग कार्ड्स’, एक ने लिखा फुल मार्क्स फॉर क्रिएटिविटी, लेकिन वेडिंग कार्ड को इस नीचले स्तर पर लाने के लिए शर्म आनी चाहिए। एक ने लिखा- जानकारी शेयर करने के लिए धन्यवाद, सावधान होने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें- गोपालगंज: पिस्टल से ठांय-ठांय कर नर्तकी के संग थिरक रहा था युवक, वीडियो वायरल- अब बन गई फिल्म

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि