ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई जैकलिन, फैशन के चक्कर में हो रही ट्रोल…

Jacqueline Fernandez Oops Moments: जैकलिन फर्नांडिस बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। हमेशा अपने किरदार और फैशन को लेकर चर्चित रहने वाली अभिनेत्री है। मूल रूप से जैकलिन एक श्रीलंकाई अभिनेत्री और माॅडल हैं। साल 2006 में जैकलिन को मिस यूनिवर्स श्रीलंका (Miss Universe Jacqueline) का खिताब मिला था। श्रीलंका में वह एक द्वीप और एक कामसूत्र (Kaamsutra) नामक रेस्तरां की मालिक हैं। बॉलीवुड में जैकलिन ने अपना दमदार प्रदर्शन किया है। लेकिन इस बार चर्चा जैकलिन फर्नांडीज के ऊप्स  मोमेंट के शिकार हो जाने पर हो रही है। अपने फैशन और स्टाइल के चक्कर में अभिनेत्री को इस मोमेंट का शिकार होना पड़ा है।

ड्रेस को ठीक करने मंच से पीछे गई जैकलिन

Jacqueline Fernandez Oops Moments

जैकलिन फर्नांडिस अपने फैशन और स्टाइल में किसी परिचय की मोहताज नहीं है। हमेशा अपने बोल्ड सीन से दर्शकों को रोमांचित कर देती है। ग्लैमरस अभिनेत्री जैकलिन 2019 जीक्यू स्टाइल अवार्ड्स में रेड कार्पेट पर एक सेक्सी सिल्वर ग्राउन में चौड़ी नेक लाइन के साथ दिखाई दीं। एक्ट्रेस ने अपने सेक्सी अवतार को सिल्वर ज्वैलरी और सिल्वर स्टिलेटोस के साथ पूरा किया। इस फंक्शन में जैकलीन काफी हाॅट लग रही थीं। लेकिन वो अपने ग्राउन के वजह से असहज नजर आ रही थीं। जैकलिन फर्नांडिस यहां अपने पहनावे और फैशन के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। यहीं नहीं उन्हें अपने (Jacqueline Fernandez Oops Moments) पोशाक को ठीक करने के लिए मंच के पीछे तक जाना पड़ा। जैकलिन फर्नांडीज कोई पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं है। इससे पहले दिपीका पादुकोण, सोनाक्षी, आलिया भट्ट सहित अन्य कई अभिनेत्रियां भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं।

आग लगे बस्ती में यह TikToker अपनी मस्ती में, पाकिस्तानी टिक टॉकर का वीडियो हुआ वायरल

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि