वाइफ नहीं जा सकी साथ घूमने तो हसबैंड ने निकाल लिया नायाब तरीका, सोशल मीडिया पर मच रही धूम

दुनिया वायरल- वेकेशन पर अगर हमसफर के साथ जाया जाए तो ट्रिप का मजा दोगुना हो जाता है। यही कारण है कि कपल्स (Vacation with Wife Pillow) जब साथ घूमने के लिए जाते हैं तो नई-नई जगहों पर बाहों में बाहें डाल खूब घूमते हैं, और यह खुशी उनकी फुटेज से खूद-ब-खुद  झलक जाती है। लेकिन फिलीपींस (Philippines) में एक शख्स अपनी वाइफ के साथ ट्रिप पर नहीं जा सका। ऐसे में शख्स ने एक जुगाड़ू आइडिया निकाला। यह आइडिया इतना जबरदस्त था कि आज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Vacation with Wife Pillow

दरअसल, फिलीपींस के रहने वाले रेमेंड फॉर्टुनाडो (Raymond fortunado) अपनी पत्नी के साथ फिलीपींस के एक शहर कोरोन (Koron) घूमने वाले थे। लेकिन उनकी पत्नी जोआने को कुछ काम आ गया, जोआने एक फ्रीलैंस मॉडल हैं और जब वह ट्रिप पर थीं तो अचानक (Vacation with Wife Pillow) उन्हें एक प्रोजेक्ट मिल गया, जिसके चलते उन्हें इमरजेंसी में जाना पड़ गया। मगर रेमेंड ने अपनी ट्रिप कैंसल नहीं की, क्योंकि उन्होंने पत्नी को साथ घूमाने का वादा किया था। यही कारण रहा कि वो अपने साथ पत्नी के चेहरे वाला एक तकिया लेते गए।

trip with wife

इस संबंध में रेमेंड ने फेसबुक पर कई फोटोज और वीडियोज अपलोड किए हैं, और अपलोड करते ही ये तेजी से वायरल हो गए। वह फोटोज में पत्नी वाले तकिए के साथ घूमते नजर आ रहे हैं। उन्होंने पत्नी वाले तकिए के साथ कई पोज में फोटो लिए हैं। कभी प्लेन में तो कभी ऑक्सीजन मास्क लगाते हुए, रेमेंड पत्नी के साथ खूब घूम रहे हैं। इस बीच रेमेंड ने तकिए में जो फोटो छपवाई है वह भी किसी मीम से कम नहीं है। वहीं दूसरी ओर रेमेंड अपनी तकिए वाली वाइफ के साथ घूमते हुए बहुत खुश भी नजर आ रहे हैं।

Vacation with Wife Pillow

रेमेंड ने यह पोस्ट फेसबुक पर 7 जुलाई को पोस्ट किया था, जिसके बाद यह फुटेज वायरल हो गए। इसे 16 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर है, वहीं 20 हजार लोगों ने ये फुटेज लाइक किए हैं। यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर अपने फीडबैक भी दे रहे हैं। इनमें एक व्यक्ति ने कहा कि यह पहल अच्छी है, वहीं दूसरे यूजर्स ने कहा कि यह ट्रिप सबसे अनोखी और शानदार है। वही, पत्नी जोआने जो उनके अकेले जाने को लेकर खफा थी, वह अब खूब खुश नजर आ रही हैं। इतना कि वह रेमेंड को एयरपोर्ट पर पिक करने भी गई थीं।

यह भी पढ़ें- बिना वीजा के दुनिया के इन देशों में घूम सकते आसानी से, भारतीयों को मिलती है विशेष सुविधा!

Add Comment

   
    >
राजस्थान की बेटी डॉ दिव्यानी कटारा किसी लेडी सिंघम से कम नहीं राजस्थान की शकीरा “गोरी नागोरी” की अदाएं कर देगी आपको घायल दिल्ली की इस मॉडल ने अपने हुस्न से मचाया तहलका, हमेशा रहती चर्चा में यूक्रेन की हॉट खूबसूरत महिला ने जं’ग के लिए उठाया ह’थियार महाशिवरात्रि स्पेशल : जानें भोलेनाथ को प्रसन्न करने की विधि